सेन्ट जोसेफ विद्यालय के नन्हे मुन्ने बच्चों ने धूमधाम से मनाई श्रीकृष्ण जन्माष्टमी, श्रीकृष्ण, राधारानी, मैया यशोदा व सुदामा की धारण की वेशभूषा

लखनऊ, कैनविज टाइम्स संवाददाता। सेंट जोसेफ विद्यालय समूह की राजाजीपुरम, सीतापुर रोड, रूचिखण्ड आदि शाखाओं में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व बच्चों ने बड़ी धूमधाम व उल्लासपूर्वक मनाया। नर्सरी से यू0केजी0 तक के नन्हे-मुन्ने बच्चों ने श्रीकृष्ण जन्म के साथ उनकी लीलाओं का मनमोहक रूप से प्रस्तुतीकरण भी किया। साथ ही बड़ी संख्या में बच्चों ने भगवान श्रीकृष्ण, राधारानी, मैया यशोदा व सुदामा आदि की वेश भूषा को धारण कर श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाया।
इस अवसर पर बच्चों ने कृष्ण जन्म, मथुरा से गोकुल गमन, कालिया नाग मर्दन, माखन चोरी आदि झाकियो का जीवंत प्रदर्शन किया। वहीं इस मौके पर सेंट जोसेफ कालेज समूह की संस्थापक अध्यक्ष पुष्पलता अग्रवाल ने सभी को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की बधाईयाँ देते हुये कहा कि छोटे बच्चों को आरंभ ही से अपनी संस्कृति और संस्कारों के बारे में बताने की आवश्यकता है। प्रबन्ध निदेशक सेंट जोसेफ समूह अनिल अग्रवाल ने कहा कि अपने त्यौहारों व परम्पराओं से बच्चों को परिचित कराना सेंट जोसेेफ का उद्देश्य है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here