मैकडॉनल्ड्स इंडिया ने लॉन्च किया गॉमे बर्गर्स का ‘सिग्नेचर कलेक्शन’, मिलेगा ग्रैड चीज गॉमे वेज व ग्रैंड चिकन गॉमे नॉन वेज बर्गर

लखनऊ, कैनविज टाइम्स संवाददाता। मैकडॉनल्ड्स इंडिया नॉर्थ एंड ईस्ट ने गॉमे बर्गर्स के लाइनअप के रूप में नया ‘सिग्नेचर कलेक्शन’ पेश किया। इस सिग्नेचर कलेक्शन का उद्देश्य मैकडॉनल्ड्स के आइकॉनिक मेन्यू में खास व्यंजन को जोड़ते हुए बढ़ते प्रीमियम सेगमेंट में अपनी मौजूदगी बढ़ाना है। इसके माध्यम से क्विक सर्विस रेस्टोरेंट इंडस्ट्री में क्वालिटी और फ्लेवर को लेकर नए मानक स्थापित किए जाएंगे। लॉन्च से ठीक पहले मैकडॉनल्ड्स ने ‘इमेजिंड इन एआई’ कैंपेन शुरू किया है, जिसका लक्ष्य एआई टेक्नोलॉजी का लाभ उठाते हुए ग्राहकों को एक आकर्षक अनुभव देना है, जहां वे ‘सिग्नेचर कलेक्शन’ को इमेजिन कर सकते हैं। नए सिग्नेचर कलेक्शन की लॉन्चिंग के मौके पर मैकडॉनल्ड्स इंडिया नॉर्थ एंड ईस्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव रंजन ने कहा कि हमने गॉमे बर्गर्स के सिग्नेचर कलेक्शन के लिए कुछ खास इनग्रेडिएंट्स को चुना है, जिससे बेहतरीन स्वाद का अनुभव होगा। हर बर्गर को खास अनुभव देने के लिए विशेष रूप से तैयार किया जाएगा, जहां हर बाइट के साथ रोम-रोम खिल उठेगा। इस कलेक्शन के माध्यम से डाइनिंग एक्सपीरियंस को नई ऊंचाई मिलेगी, जिसमें गॉमे की क्वालिटी और मैकडॉनल्ड्स के पसंदीदा फ्लेवर्स का साथ मिलेगा। वहीं इस मौके पर बताया कि ग्रैंड चीज वेज बर्गर दो प्रीमियम पेटीज- मोल्टेन चीज पैटी और स्वादिष्ट कॉर्न एवं चीज पैटी के साथ मिलेगा, जिसकी टॉपिंग स्मोकी रोस्टेड चिपोतले सॉस और चीज स्लाइस से की जाती है और साथ ही लेटस, रेड कैबेज, क्रिस्प गेरकिन और चीज स्लाइस से इसकी ड्रेसिंग की जाती है। वहीं ग्रैंड चिकन पोटैटो बन में जूसी और टेंडर चिकन पैटी के साथ मायो सॉसकी टॉपिंग और लेटस, रेड कैबेज, क्रिस्प गेरकिन और चीज स्लाइस की ड्रेसिंग का स्वाद मिलेगा। उन्होने बताया कि ग्रैड चीज गॉमे वेज 225 और ग्रैंड चिकन गॉमे नॉन वेज 229 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है।

सिग्नेचर कलेक्शन: क्वालिटी और स्वाद को लेकर मैकडॉनल्ड्स की प्रतिबद्धता

मैकडॉनल्ड्स ने बेहतरीन इनग्रेडिएंट्स, टॉपिंग्स और गॉमे पेटीज को साथ मिलाने के लिए कई प्रयास किए हैं, जिससे मैकडॉनल्ड्स के ग्राहकों को अनूठा स्वाद और बेहतरीन डाइनिंग एक्सपीरियंस मिलता है।
■ सॉफ्ट और फ्लफी पोटैटो बन- पहली बार उत्तर और पूर्व भारत में मैकडॉनल्ड्स रेस्टोरेंट्स में वाटर-स्प्लिट पोटैटो बन पेश किए गए हैं। परफेक्शन के साथ बेक किए गए इन पोटैटो बन की सॉफ्टनेस सिग्नेचर कलेक्शन के जूसी और फ्लेवरफुल पेटीज को कॉम्प्लिमेंट करती है, जिससे हर बार हर बाइट में बेहतरीन अनुभव होता है।
■ गॉमे वेजीज- टेस्ट और टेक्सचर को बढ़ाते हुए सावधानी के साथ चुने गए गॉमे टॉपिंग्स जैसे गेरकिन (gherkins)से स्वीट और टैंगी कंट्रास्ट मिलता है, वहीं बेहतरीन सब्जियों जैसे रेड कैबेज और लेटस से इनमें फ्रेशनेस एवं क्रंच बढ़ता है।
■ गॉमे पेटीज- बेहतरीन इनग्रेडिएंट्स से तैयार वेज बर्गर में डबल डिलाइट का अनुभव होता, जिसमें भरपूर चेद्दा मोल्टेन चीज पैटी और फ्लेवरफुल कॉर्न एवं चीज पैटी की लेयर होती है, जिससे क्रीमी चीज और स्वीट कॉर्न का बेहतरीन स्वाद मिलता है। नॉन वेज बर्गर में 100 प्रतिशत चिकन फिलेट होता है, जिससे स्वादिष्ट मीटी सेवरी टेस्ट मिलता है।
■ बेहतरीन डाइनिंग का अनुभव- डाइनिंग-इन के लिए आए ग्राहक एक वुडन पैडल पर कॉम्प्लिमेंटरी फ्राइज के साथ इन गॉमे बर्गर्स का आनंद ले सकते हैं, जिससे सिग्नेचर कलेक्शन के साथ उनका डाइनिंग एक्सपीरियंस और भी बेहतर हो जाएगा। विशेष रूप से सिग्नेचर कलेक्शन यूनीफॉर्म में तैयार स्टाफ इस अनुभव को और भी खास बना देंगे।
■ ग्रैंड चीज- यह वेज बर्गर दो प्रीमियम पेटीज: मोल्टेन चीज पैटी और स्वादिष्ट कॉर्न एवं चीज पैटी के साथ मिलेगा, जिसकी टॉपिंग स्मोकी रोस्टेड चिपोतले सॉस और चीज स्लाइस से की जाती है और साथ ही लेटस, रेड कैबेज, क्रिस्प गेरकिन और चीज स्लाइस से इसकी ड्रेसिंग की जाती है।
■ ग्रैंड चिकन- पोटैटो बन में जूसी और टेंडर चिकन पैटी के साथ मायो सॉसकी टॉपिंग और लेटस, रेड कैबेज, क्रिस्प गेरकिन और चीज स्लाइस की ड्रेसिंग का स्वाद मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here